तब्लीगी जमात के जमाती हिन्दू मुस्लिम देखे बिना हैदराबाद बाढ़ पीड़ितों के घर घर जाकर मदद कर रहे है |The Jamati Hindus of Tabligi Jamaat are helping Hyderabad flood victims from house to house without seeing

by - 20:54

तब्लीगी जमात के जमाती हिन्दू मुस्लिम देखे बिना हैदराबाद बाढ़  पीड़ितों के घर घर जाकर मदद कर रही है 

अनिस भारती की रिपोर्ट 
इन दिनो हैदराबाद मे बाढ़ को लेकर ताराही ताराही मची होई है |बाढ प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य जोरो पर जारी है। हैदराबाद मे आई बाढ़ के कारण हैदराबाद के मुख्तालीफ कोलोनियो मे (बाढ़ग्रस्त)इलाकों में फंसे लोगों के लिए राहत कार्य करने के लिए काई तऱ्हा के संगठन और आम लोग बढ चढकर काम कर राहे है।ऐसे मे तब्लीगी जमात के सदस्यों ने हैदराबाद के निचले इलाकों में रहने वाले बाढ प्रभावित लोगों की मदद करने का काम जोरो पर शुरू कर दिया है।आप को बतादे के ताब्लीग जमात के जमाती बाबा नगर, नदीम कॉलोनी, तौलिचोवेकी, अल-जुबैल कॉलोनी, यकुतपुरा, के अलावाह दुसरे हिस्सो मे राहत और बचाव कार्य कर रहे हैं। 


तब्लीगी जमात द्वारा पाच पाच सदस्यो टीम बनाई गई है. ये टीम शहर के बाढ़-ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर रही है और बाढ़-ग्रस्त लोगो के घरों के अंदर और बहार की सफाई कर रही है. उसी के साथ साथ राशन किट का वितरण भी कर रही है। आपको बातादे के तब्लीगी जमात बाढ प्रभावित लोगों को उनके जात धर्म और समुदाय देखे बिना मदद कर रहे हैं।

You May Also Like

0 Comments