शाहीन बाग में गोलीया चलाने वाला आतंकी कपिल गुज्जर BJP मे शामिल ,कुछ हि घंटो बाद पार्टी से निकाला

by - 19:31

केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शन के दौरान खुलेआम निहत्ते औरतो पर गोलीया चलाकर चर्चा में आए आतंकी कपिल गुर्जर की सदस्यता पर यू-टर्न लेलिया है। 

आपको बतादे के आतंकी कपिल गुर्जर BJP में शामिल होगया था। आतंकी कपिल गुर्जर के bjp में शामिल होते ही सेक्युलर मानसिकता रखने लोगो ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। 


हिंदुस्तान लाइव और ani news पर छपी खबर के मुताबिक आतंकी कपिल गुर्जर आज ही भाजपा में शामिल हूवा था था। कपिल गुर्जर को भाजपा में शामिल किए जाने पर विपक्षी दलों ने पार्टी को घेरना शुरू कर दिया था। इसके बाद भाजपा ने कुछ ही घंटों में कपिल गुर्जर की सदस्यता रद्द कर दी। 

भाजपा के गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा है कि कपिल गुर्जर की सदस्यता रद्द कर दी गई है। हमें अंधेरे में रखकर उन्होंने BJP की सदस्यता ग्रहण की थी और खुद को खोड़ा का निवासी बताया था। जैसे ही हमें पता चला कि यह आतंकी है इनकी सदस्यता रद्द कर दी गई है।

आपको बतादेके आतंकी कपिल गुर्जर को शाहीन बाग़ गोलिया बरसते सारे देश ने देखा था ,अफ़सोस के भाजपा के गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने उन्हें नहीं देखा। 

जानकारी के अनुसार, फायरिंग का आरोपी कपिल दिल्ली-नोएडा की सीमा के पास स्थित दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है। कपिल को दिल्ली की एक अदालत ने 7 मार्च को जमानत पर रिहा कर दिया था। बता दें कि इसी साल एक फरवरी को कपिल ने शाहीन बाग में फायरिंग की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। प्रदर्शन के दौरान गोली चलने से हड़कंप मच गया था। शाहीन बाग में गोली चलने की इस घटना का वीडियो भी सामने आया था।

You May Also Like

0 Comments